पति और पुरुष वशीकरण के उपाए

  • 1.मासिक धर्म से शुद्ध हो कर के चार लौंग ले , उनको अपनी योनिमें चार दिन तक रखे , चार दिन के बाद उनको निकल कर पीस लेऔर या तो पुरुष को खिला दे या फिर उसके शरीर पर मसल दे तोवो पुरुष जीवन भर आप पे मोहित रहेगा और आपकी कही सुनेगा।
  • 2.रविवार के दिन तुलसी के बीज ले और उनको सहदेई के रस में पीस ले।  इसको योनि में लगाकर अपने पति के साथ सम्भोग करे तो पति जीवन भर आपका दीवाना बना रहेगा . इस विधि को अपनाने के बाद आपका पति कभी भी दूसरी स्त्री पर मोहित नहीं होगा।  और वो आपका दीवाना बन जायेगा।  सदा आपकी बाहो का प्यासा बन जायेगा।
  • 3.सफ़ेद धतूरे के बीज , सफ़ेद सरसो के बीज , तुलसी के बीड और लटजीवा के बीज तिल्ली के तेल में पीस ले और अपनी योनि में लगाकर सम्भोग करे तो वह पुरुष सदैव आपके वश में हो जायेगा।
  • 4.कुमकुम और गोरोचन एक साथ पीस कर अनार  की कलम से षट्कोण यंत्र बनाये।  इस यंत्र के दक्षिण  तथा उत्तर कोने पर ” श्री क्षां श्री ” लिखे।  पूर्व कोने में ” क्षां ” तथा पस्च्मि कोने में  ” श्री ” लिखे। ये यंत्र बना कर आप इसको अपने बालो की चोटी मैं बांध ले दो दिन तक पवित्र रहा कर वर्त  करे , केवल फलाहार ले , दो दिन के वर्त के दौरान मोन रहे। फिर इसको एक ताबीज में भर के अपने गले में पहन ले। रविवार के दिन धुप इत्यादि दे कर पति के साथ सम्भोग करे तो कैसा भी पति आपके वश में जायेगा

पति और पुरुष वशीकरण के उपाए

Leave a comment